अबाउट उस

स्वागत है आप सभी का हमारे About पेज में और आज हम आपको अपनी इस वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं। About पेज के अंदर यानी कि इसी पेज में आप हमारी वेबसाइट की सभी जानकारी जान सकते हैं। इस वेबसाइट को 15 नवंबर 2023 को बनाया गया था। यह एक एजुकेशन वेबसाइट है यानी कि इस वेबसाइट पर आपको सभी तरह की पढ़ाई लिखाई से सम्बंधित प्रश्न की जानकारी ले सकते है.

हमारा मकसद यही रहेगा कि जब आप उन आर्टिकल को पढ़ो तो एक दम से आपको सभी कुछ समझ आ जाए और आपकी जानकारी मे बहुत इज़ाफा हो सके। तो चलिए शुरू करते हैं और जान लेते हैं कि किस तरह के आर्टिकल आपको इस वेबसाइट पर मिलने वाले हैं।

  1. योजना की जानकारी
  2. जॉब्स की जानकारी
  3. परीक्षा की तैयारी

यहा पर हम आपको सबसे ज़्यादा जॉब्स प्रश्न उत्तर, बैंकिंग प्रश्न उत्तर, सरकारी योजना प्रश्न उत्तर, सामान्य ज्ञान प्रश्न उत्तर आदि की जानकारी सबसे ज्यादा देंगे। क्योकि इन्ही की मदद से सभी की जानकारी बढ़ती है और वह काबिल इंसान बनता जाता है।

About Founder (मालिक के बारे में)

https://helpersir.com/ के मालिक का नाम मुकेश चंद्रा है जो की उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिला के रहने वाले है. इसके अलावा भी इनकी अन्य टॉपिक पर कई वेबसाइट इंटरनेट पर मौजूद है. लेकिन शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए इन्होने इस वेबसाइट को शुरू किया है. ताकि हिंदी भाषा बोलने वाले स्टूडेंट को भी इसके माध्यम से बहुत जानकारी दे सके जैसे कि किसी इंग्लिश मीडियम स्कूल वाले बच्चों को जानकारी दी जाती है।